नच बलिए 9 के बाद अनिता हसनंदानी बनेंगी इस शो की होस्ट

नागिन 3 (Nach Baliye 9) की एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) नच बलिए 9 के मंच पर कदम थिरकाने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस बड़ी बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे हैं। 
वहीं, इस शो के बाद एक्ट्रेस जल्द ही एक होस्ट के तौर पर लोगों को नजर आ सकती हैं। ऐसी खबरें हैं कि अनिता एक लाइव गेम शो को होस्ट करेंगी, जिसका नाम होगा लगाओ बोली- सबसे कम सबसे अनोखी। यानी आने वाले वक्त में एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज लोगों के बीच नजर आएगा।

टेली चक्कर की एक खबर के मुताबिक अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani Turn as Host) एक होस्ट के रूप में शो लगाओ बोली- सबसे कम सबसे अनोखी में दिखाई देंगी। यह एक लाइव गेम शो होने वाला है, जोकि उल्टी बोली लगाने पर आधारित होगा। 
सोर्स के मुताबिक ऑडियंस को सबसे कम , स्मार्ट और अनोखी रकम की बोली लगानी होगी, जिसकी वजह से वह एक बड़ा इनाम जीत पाएंगे। ऐसी खबरें हैं कि यह शो 13 हफ्ते तक ही लोगों के बीच आएगा। यहां तक की यह शो कई सेलिब्रिटियों को उनकी आने वाली फिल्म प्रोमोट करने का मौका देगा।

 यह भी कहा जा रहा है कि यह शो अगस्त में किसी भी समय ऑन-एयर किया जा सकता है और यह हफ्ते अंत में टेलीकास्ट होगा।

वहीं, आपको बताते चलें कि नच बलिए 9 में अनीता हसनंदानी अपने डांस का जलवा बिखेरने वाली हैं। 19 जुलाई से नच बलिए शुरु होने जा रहा है। शो का जो प्रोमो रिलीज किया गया था, उसमें एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत और प्यारी नजर आ रही थी। 

आप अनीता के इस अंदाज को देखने के लिए क्या है बेताब हमे कमेंट करके बताइए।

Comments

Popular posts from this blog

Rajasthan BSTC Admit Card 2020 : राजस्थान प्री डीएलएड के एडमिट कार्ड जारी, ये रहा Direct Link

என்ன சொல்லி என்னை நானே தேற்றிக் கொள்வது?!'- தி.மு.க தலைவர் ஸ்டாலின் உருக்கம் #Anbazhagan

Salman Khan के फैंस को ट्विटर पर ख़ूब धो रहे हैं सिंगर-म्यूज़िशियन अमाल मलिक, जानिए वजह