Salman Khan के फैंस को ट्विटर पर ख़ूब धो रहे हैं सिंगर-म्यूज़िशियन अमाल मलिक, जानिए वजह

 ट्विटर एक ऐसी दुनिया है, जहां कौन किस बात पर ट्रोल हो जाए या ट्रेंड हो जाए, कुछ नहीं कहा जा सकता। बॉलीवुड सिंगर और म्यूज़िशियन अमाल मलिक के साथ सोमवार को कुछ ऐसा ही हुआ। अमाल का नाम अचानक ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा। खोजबीन की तो पता चला कि वो सलमान ख़ान के फैंस की मेहरबानी की वजह से ट्रेंड में हैं, जो उनकी ट्रोलिंग कर रहे हैं। इस ट्रोलिंग की वजह तो और भी हैरान करने वाली है।

https://www.ted.com/profiles/20681411

https://www.behance.net/navinasingh

https://www.hometalk.com/member/48957855/navinasingh

दरअसल, अमाल ने किसी इंटरव्यू में कहा था कि शाह रुख़ ख़ान उनके पसंदीदा एक्टर हैं। बस फिर क्या था, सलमान की फैन आर्मी अमाल के पीछे पड़ गयी और उनकी ट्रोलिंग होने लगी। मगर, अमाल ने इससे परेशान होने की बजाय, सिचुएशन को अपने हक़ में कर लिया। 

अमाल ने ट्वीट किया- आज दुनिया को दिख गया कि इन अनपढ़ भाईटार्ड्स की क्या औकात है। यह सब शाह रुख़ ख़ा को पसंदी एक्टर बताने से शुरू हुआ और यह बेवकूफ़ पागल हो गये। मैं सलमान ख़ान की इज़्ज़ करता हूं। उन्होंने मुझे लॉन्च किया था। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि उनके फैंस की बदतमीज़ी की बर्दाश्त करूंगा। 

https://www.codecademy.com/profiles/navinaSingh9734105288

https://www.goodreads.com/user/show/114009371-navina-singh

अक अन्य ट्वीट में अमाल ने लिखा- यह देखकर अच्छा लगा कि भाईटार्ड्स मेरे ट्वीट को रिपोर्ट कर रहे हैं और अपने डिलीट कर रहे हैं। उम्मीद है, लोग इससे कुछ समझ पाएंगे कि आप लोगों को उनकी पसंद बदलने के लिए मजबूर नहीं कर सकते। आपकी अपनी है, मेरी अपनी है। कितने बार लिखना पड़ेगा। पता नहीं। लगता है, यह लोग थकते नहीं इंसल्ट होके भी। 

https://codepen.io/navinas

https://www.4shared.com/u/SUqz9jPk/navina07511.html

बता दें कि अमाल मलिक अन्नू मलिक के भतीजे और डब्बू मलिक के बेटे हैं। अमाल ने अपना म्यूज़िकल करियर सलमान ख़ान की फ़िल्म जय हो से शुरू किया था, जिसमें उनका एक गाना था। हाल ही में अमाल का ज़रा ठहरो सिंगल रिलीज़ हुआ है।

Comments

Popular posts from this blog

Rajasthan BSTC Admit Card 2020 : राजस्थान प्री डीएलएड के एडमिट कार्ड जारी, ये रहा Direct Link

என்ன சொல்லி என்னை நானே தேற்றிக் கொள்வது?!'- தி.மு.க தலைவர் ஸ்டாலின் உருக்கம் #Anbazhagan