All About Karwa Chauth | A complete details

आज करवा चौथ का व्रत मनाया जा रहा है। इस व्रत के लिए गूगल प्ले स्टोर के लिए कई फ्री ऐप्स उपलब्ध हैं, जिसकी मदद से आप पूजा-कथा से लेकर स्टेटस तक लगा


सकता है। आज हम आपके प्ले स्टोर पर मिलने वाले ऐसे ही पांच एंड्रॉइड ऐप्स के बारे में बताने जा रहे हैं। इन ऐप्स को गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है।
मेंहदी डिजाइन के लिए ऐप्स


करवा चौथ व्रत महिलाओं के लिए खास व्रत माना जाता है। इस व्रत में महिलाएं अपने पति के लिए व्रत तो रखतीं हीं हैं, साथ ही साथ सजने-संवरने के लिए मेंहदी भी लगाती हैं। गूगल प्ले स्टोर पर मेंहदी डिजाइन के लिए करवा चौथ मेंहदी डिजाइन ऐप उपलब्ध है। इस ऐप की साइज 19MB है और इसे एंड्रॉइड 4 या उससे ऊपर के ऑपरेटिंग सिस्टम वाले स्मार्टफोन्स में डाउनलोड किया जा सकता है।

Instagram यूजर्स को मिलेगा अपने डाटा पर पहले से ज्यादा कंट्रोल


Instagram यूजर्स को मिलेगा अपने डाटा पर पहले से ज्यादा कंट्रोल
यह भी पढ़ें
करवा चौथ व्रत पूजा विधि ऐप

इस ऐप के जरिए आप करवा चौथ के पूजन विधि के बारे में पूरी जानकारी ले सकते हैं। इसके अलावा इस ऐप में आपको वर्त के शुभ मुहुर्त से लेकर, वर्त से मिलने वाले लाभ के बारे में भी विस्तृत जानकारी मिलेगी। इस ऐप पर मौजूद जानकारी को आप अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी शेयर कर सकते हैं। इस ऐप को एंड्रॉइड 4.0 या उससे ऊपर के डिवाइस में इंस्टॉल कर सकते हैं। इस ऐप की साइज 4.0MB है।

Comments

Popular posts from this blog

Rajasthan BSTC Admit Card 2020 : राजस्थान प्री डीएलएड के एडमिट कार्ड जारी, ये रहा Direct Link

என்ன சொல்லி என்னை நானே தேற்றிக் கொள்வது?!'- தி.மு.க தலைவர் ஸ்டாலின் உருக்கம் #Anbazhagan

Salman Khan के फैंस को ट्विटर पर ख़ूब धो रहे हैं सिंगर-म्यूज़िशियन अमाल मलिक, जानिए वजह