International Dance Day : माधुरी दीक्षित के बाद शुभांगी अत्रे भी दे रहीं ऑनलाइन कथक क्लास

मुंबई (आईएएनएस)। International Dance Day : भाभीजी घर पर हैं कि एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे भी माधुरी दीक्षित की तरह कथक डांस की ऑनलाइन क्लासेज देने जा रही हैं। शुभांगी ने ऑनलाइन क्लासेज शुरु करने के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैंने नोटिस किया कि लाॅकडाउन के दौरान बहुत से लोगों ने डांस सीखने में इंट्रेस्ट दिखाया है। ऐसा कोई भी व्यक्ति जो ऑनलाइन कथक सीखना चाहता हो मैं उसके लिए अवलेबल हूं। कहते हैं न कि कोई भी कला कभी खत्म नहीं होती बल्कि शेयर करने से और बढ़ती ही है।'


शुभांगी ने आगे कहा, 'कला कभी भी खत्म नहीं होती बांटने से बढ़ती है। मैं यहां मौजूद हूं वो कला शेयर करने के लिए और इससे खुद को इंप्रूव करने का भी मौका मिलेगा। इससे लाॅकडाउन में एंज्वाॅय करने का एक जरिया भी मिल जाएगा।' उन्होंने लोगों को कई बार रिक्वेस्ट की जो कथक सीखना चाहते हैं। बता दें कि 29 अप्रैल को इंटरनैशनल डांस डे के तौर पर भी जाना जाता है। इसलिए मैं सोशल मीडिया पर अपनी डांस क्लास आज के दिन से शुरु कर रही हूं।
माधुरी ने भी ऑनलाइन डांस क्लासेज शुरु कीं
खबर है कि एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भी ऑनलाइन डांस सिखा रही हैं।उनके टाॅप डांस लर्निंग लेशन 1 अप्रैल से ऑनलाइन फ्री जारी किए गए हैं। ये 30 अप्रैल तक उनकी वेब साइट पर निशुल्क है। बता दें कि माधुरी समय- समय पर अपने फैंस को याद दिला रही हैं कि वो घरों रहें और कोरोना वायरस से सुरक्षित रहें। बता दें कि आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और वरुण धवन जैसे सेलेब्स ने माधुरी के इस कदम की सराहना की है।

Comments

Popular posts from this blog

Rajasthan BSTC Admit Card 2020 : राजस्थान प्री डीएलएड के एडमिट कार्ड जारी, ये रहा Direct Link

என்ன சொல்லி என்னை நானே தேற்றிக் கொள்வது?!'- தி.மு.க தலைவர் ஸ்டாலின் உருக்கம் #Anbazhagan

Salman Khan के फैंस को ट्विटर पर ख़ूब धो रहे हैं सिंगर-म्यूज़िशियन अमाल मलिक, जानिए वजह